Grab the widget  Get Widgets

ADS RING

tag

bid

chi

Monday 30 July 2018

Banks or financial institutions that provide personal loan instantly in minutes, Get personal loan instantly | महीने के आखिर में चाहिए 20,000 रु., मिनटों में आएंगे अकाउंट में

Banks or financial institutions that provide personal loan instantly in minutes, Get personal loan instantly | महीने के आखिर में चाहिए 20,000 रु., मिनटों में आएंगे अकाउंट में




अक्‍सर ऐसा होता है कि महीना का आखिर आते-आते हमारी सैलरी खत्‍म हो चुकी होती है। ऐसे में कोई अचानक से आ गए खर्चे जैसे कोई मेडिकल इमरजेंसी, व्‍हीकल में खराबी आदि जैसे खर्च को मैनेज करना मुश्किल होता है। इसके लिए हम दोस्‍तों या रिश्‍तेदारों से मदद मांगते हैं लेकिन कई बार उनके हालात भी हमारे जैसे ही होते हैं। ऐसे में अगर कहीं से भी पैसे का जुगाड़ न हो रहा हो तो छोटे पर्सनल लोन काम आ सकते हैं। 



देश में ऐसे भी कुछ फाइनेंशियल इंस्‍टीट्यूशन हैं, जो आपको मात्र 15 दिन के लिए 20,000 रुपए जैसा छोटा अमाउंट भी उधार देते हैं। इतना ही नहीं लोन का अमाउंट मिनटों में आपके अकाउंट में ट्रान्‍सफर भी हो जाता है। आइए आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ फाइनेंशियल इंस्‍टीट्यूशन के बारे में- 


कैश ई

कैश ई एक फिनटेक कंपनी है, जो 10,000 रुपए से लेकर 2 लाख रुपए तक का लोन इंस्‍टैंटली यानी तुरंत उपलब्‍ध करा देती है। 18 साल से ज्‍यादा का कोई भी व्‍यक्ति, जिसकी सैलरी 15,000 रुपए या इससे ज्‍यादा है, कैश ई से लोन पा सकता है। कैश ई से लोन का अमाउंट केवल 8 मिनट के अंदर आपके बैंक अकाउंट में ट्रान्‍सफर हो जाता है। लोन को चेक या बैंक ट्रान्‍सफर के जरिए चुकाया जा सकता है।  
यहां से आप केवल 15 दिन के लिए भी लोन ले सकते हैं, जिसकी इंट्रेस्‍ट रेट 1.5% है।  इसके अलावा 30 दिन, 90 दिन और 180 दिन यानी 6 माह के लिए भी लोन उपलब्‍ध है। 
 
हालांकि कैश ई अपने ऐप के जरिए लोन उपलब्‍ध कराती है और इसके लिए आपको ऐप पर अपने फेसबुक, गूगल या 

कैपिटल फर्स्‍ट

कैपिटल फर्स्‍ट से लोन लेने के लिए ऑनलाइन अप्‍लाई करना होता है। कैपिटल फर्स्‍ट केवल 2 मिनट में लोन को अप्रूव कर देती है और अमाउंट दो कामकाजी दिनों के अंदर आपके अकाउंट में ट्रान्‍सफर हो जाता है। यहां से आपको 50,000 रुपए से लेकर 10 लाख रुपए तक का लोन इंस्‍टैंटली मिल जाएगा। लोन चुकाने की अवधि में 1 साल से लेकर 5 साल तक का विकल्‍प मौजूद है। 

टाटा कैपिटल

टाटा कैपिटल से आपको 25 लाख रुपए तक का लोन इंस्‍टैंटली मिल जाएगा। टाटा कैपिटल से लोन लेने के लिए केवल ऑनलाइन माध्‍यम से ही अप्‍लाई किया जा सकता है। सभी जरूरी डॉक्‍यूंमेंटेशन पूरी हो जाने के बाद लोन अप्रूव हो जाता है और 72 घंटों के अंदर लोन की राशि आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाती है। 


स्‍टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक

स्‍टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक 1 लाख रुपए से लेकर 30 लाख रुपए तक का लोन इंस्‍टैंटली उपलब्‍ध कराता है। हालांकि कितना लोन मिलेगा, यह कस्‍टमर की चुका सकने की योग्‍यता पर आधारित होता है। सभी जरूरी डॉक्‍यूमेंट मिलने के बाद स्‍टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक से लोन का अमांउट 4-7 वर्किंग डेज में आपके अकाउंट में ट्रान्‍सफर कर दिया जाता है। 
Shaadi.com Indian Matrimonials






No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

add this

chi list unit

page no

Blogger Tips And Tricks|Latest Tips For Bloggers Free Backlinks

otic

cashyork

Website Monitoring - InternetSupervision.com

a brit

Your Ad Here