Grab the widget  Get Widgets

ADS RING

tag

bid

chi

Saturday 16 February 2013

micromax launched canvas hd a116 - माइक्रोमैक्स के कैनवस एचडी 'A116' ने मचाया धमाल - Amar Ujala

micromax launched canvas hd a116 - माइक्रोमैक्स के कैनवस एचडी 'A116' ने मचाया धमाल - Amar Ujala



micromax launched canvas hd a116
माइक्रोमैक्स ने कैनवस सीरीज में 'A110' के बाद इसका एडवांस वर्जन कैनवस एचडी 'A116' बाजार में उतारा है। माइक्रोमैक्स कैनवस 'A110' बाजार में सुपर हिट रह चुका है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ‌रिटेलरों ने इसे एक्सट्रा प्रीमियम लेकर बेचा है। लांचिंग के पहले ही दिन माइक्रोमैक्स के नए ड्युल सिम स्मार्टफोन एचडी 'A116' को भी लोगों के बीच जबरदस्त रिस्पांस मिला है।

माइक्रोमैक्स की तरफ से बताया गया कि 24 घंटे में नए फोन की 9,000 यूनिट ‌की बिक्री हुई है। कंपनी ने दावा किया कि एचडी 'A116' की ऑनलाइन प्रति मिनट 25 फोन की बुक‌िंग हो रही है। माइक्रोमैक्स की साइट पर यह फोन 13,990. रुपये में उपलब्‍ध है। कैनवास सीरीज के नए फोन में 1.2 गीगा हर्ट्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर है और यह एंड्रायड 4.1 (जेलीबीन) पर रन करता है। बात करते हैं 5 इंच की स्क्रीन वाले कैनवास एचडी 'A116' के फीचर्स के बारे में।

डिस्पले
माइक्रोमैक्स की कैनवास सीरीज के नए स्मार्टफोन एचडी 'A116' में 1280x720 पिक्सल रिज्यूलूशन वाली 5 इंच की एचडी IPS डिस्पले है। कंपनी ने इसका डिजाइन बेहद स्लिम बनाया है। इस पर कंटेंट बेहद क्लीयर दिखाई देता है।

प्रोसेसर और मेमोरी
कैनवास एचडी 'A116' में 1.2 गीगा हर्ट्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर और 4GB की इंटरनल मेमोरी है। इसकी मेमोरी को माइक्रो SD कार्ड से 32GB तक एक्सटेंड किया जा सकता है।

ओएस और रैम
नया स्मार्टफोन एंड्रायड 4.1 जेलीबीन ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है, इसमें एंड्रायड का लेटेस्ट वर्जन होने से इसका एक्सपीरियंस काफी अच्छा है। माइक्रोमैक्स के इस फोन में पॉवरफुल 1GB रैम है, जिससे हेवी गेम्स खेलने पर भी इसकी स्पीड स्लो नहीं होगी। एक जीबी रैम होने से आप एक साथ कई ऐप्‍‌लीकेशन पर काम कर सकते हैं।

कैमरा
माइक्रोमैक्स कैनवास 'A116' में 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा और वॉइस कॉलिंग के लिए 2 मेगापिक्स का फ्रंट कैमरा है। इसके साथ ही इसमें 4x जूम है, इससे एक ही बार में 40 फोटो खींची जा सकती है, जिससे आपका बेस्ट मोमेंट मिस नहीं होगा। कंपनी का दावा है कि इससे रात में भी दमदार क्वालिटी की फोटो ली जा सकती है।

कनेक्टिविटी और बैटरी
कनेक्टिविटी के लिए इसमें 21 mbps तक की स्पीड वाला 3G, USB 2.0, ब्लूटूथ और वाइ-फाइ दिया गया है। इसमें GPS फीचर भी दिया है। एचडी 'A116' की कॉनफ्रीगेशन के मुकाबले इसकी कम है, इसे 2,000 mAh की बैटरी है। यह 174 घंटे तक स्टैंडबाइ टाइम और 5 घंटे तक का टॉकटाइम देती है।

अन्य
माइक्रोमैक्स ने इसमें कई प्री-लोडेड ऐप दिए हैं। माइक्रोमैक्स के माइजोन से भी आप कई ऐप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। माइ स्टोर से आप वॉलपेपर और रिंगटोन डाउनलोड कर सकते हैं। इस फोन में कई सेंसर भी हैं।

199
 
2
G+
1
 
0
 

सम्बंधित ख़बरें



सम्बंधित विशेष


2 comments:

  1. Write more, thats all I have to say. Literally, it seems as though
    you relied on the video to make your point. You definitely know what
    youre talking about, why waste your intelligence on
    just posting videos to your weblog when you could
    be giving us something informative to read?

    Also visit my blog post :: get followers

    ReplyDelete
  2. Thank you for sharing knowledge and thanks for fantastic efforts

    ReplyDelete

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

add this

chi list unit

page no

Blogger Tips And Tricks|Latest Tips For Bloggers Free Backlinks

otic

cashyork

Website Monitoring - InternetSupervision.com

a brit

Your Ad Here